हालात

वीडियो: भारत को धमकी देने वाले पाक मंत्री ने नहीं चुकाए कार के पैसे तो शख्स ने पकड़ी गिरेबां और बोला- मेरे पैसे लौटाओ 

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद का हाल में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिससे उनकी खूब फजीहत हुई है। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स तबीयत से उनकी इज्जत उतार रहा है। वीडियो में कार का पैसा नहीं चुकाने पर उनकी किसी शख्स के साथ बहस हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बात-बात पर भारत पर हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद का हाल में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिससे उनकी खूब फजीहत हुई है। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स तबीयत से उनकी इज्जत उतार रहा है। वीडियो में कार का पैसा नहीं चुकाने पर उनकी किसी शख्स के साथ बहस हो रही है। वीडियो देखने से पता चलता है कि नूर रहमान नाम का शख्स शेख राशिद अहमद से कार के पैसे मांग रहा है।

Published: 17 Sep 2019, 9:41 AM IST

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक नूर रहमान जापान से पाकिस्तान अपने पैसे लेने आया था। नूर ने मंत्री जी के लिए कार खरीदी थी, जिसके पैसे उसे नहीं मिले। नूर पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद को वहां के पार्लियामेंट हाउस के गलियारे में पकड़ लेता है और अपने पैसे मांगने लगता है। शख्स का कहना है कि मंत्री जी ने 15 साल पहले एक गाड़ी खरीदी थी जिसे उनसे जहाज के जरिए पाकिस्तान भी भेजवा भी दी थी लेकिन उसे उस गाड़ी के पैसे नहीं मिले। नूर का दावा है कि रेल मंत्री ने उसे 22 लाख रुपया अभी तक नहीं दिए हैं।

Published: 17 Sep 2019, 9:41 AM IST

इस वीडियो को बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है। संबित पात्रा ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री (शेख़ राशिद अहमद)...जिनको कुछ दिनों पहले करंट लगा था। उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है। जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के संसद में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है। हम्म..और ये चले थे पाउ,सवा पाउ के nuclear वार करने।’

Published: 17 Sep 2019, 9:41 AM IST

बता दें कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कई मौकों पर भारत के खिलाफ आग उगला है। राशिद अहमद ने कहा है कि पाकिस्तान कभी भारत का सुपर पावर बनने का सपना पूरा नहीं होने देगा। भारत कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान की परीक्षा ले रहा है और इस मुद्दे पर टकराव हुआ तो यह युद्ध के रूप में होगा।

Published: 17 Sep 2019, 9:41 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Sep 2019, 9:41 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप