हालात

पटियाला हिंसा: मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब तक तीन आरोपी अरेस्ट

बरजिंदर सिंह परवाना का क्रिमिनल बैकग्राउंड रहा है। उसके खिलाफ चार केस दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि कथावाचक बरजिंदर सिंह परवाना खालिस्तान समर्थक समूह का नेतृत्व कर रहा था और वह मास्टरमाइंड था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पंजाब पुलिस द्वारा पटियाला हिंसा मामले में आरोपियों की धरपकड़ जारी है। इस बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को गिरफ्तार कर लिया है। पटियाला हिंसा मामले में पुलिस ने 6 एफआईआर दर्ज की हैं।
इनमें 25 लोगों को नामजद किया गया है। परवाना के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज किया है। परवाना का क्रिमिनल बैकग्राउंड रहा है। उसके खिलाफ चार केस दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि कथावाचक बरजिंदर सिंह परवाना खालिस्तान समर्थक समूह का नेतृत्व कर रहा था और वह मास्टरमाइंड था।

Published: 01 May 2022, 10:07 AM IST

शिवसेना के अपदस्थ नेता हरीश सिंगला और खालिस्तान समर्थक समूह के सदस्य परवाना के खिलाफ देशद्रोह का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें कुलदीप सिंह, दलजीत सिंह परवाना और हरीश सिंगला शामिल हैं।

Published: 01 May 2022, 10:07 AM IST

शुक्रवार के दीन पटियाला में काली माता मंदिर के बाहर झड़प तब हो गई थी, जब शिवसेना के सदस्यों ने 'खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च' शुरू किया था। इस दौरान कुछ खालिस्तान समर्थक संगठनों ने शिवसेना के कार्यक्रम के खिलाफ एक और मार्च निकाला। इसी दौरान हिंसा भड़की और दोनों समूहों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। इसके बाद हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने हवा में फायरिंग की।

Published: 01 May 2022, 10:07 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 May 2022, 10:07 AM IST