हालात

लाठीचार्ज के बाद दिल्ली में बिगड़े हालात! आश्रम के पास पुलिस ने सड़क किया ब्लॉक, कई जगह टकराव की स्थिति

गाजीपुर बॉर्डर से निकला किसानों का जत्था अब अक्षरधाम को पार करके दिल्ली की ओर बढ़ रहा है। आश्रम के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क को ब्लॉक किया है, ट्रक खड़ा किया गया, JVC मशीन लगाई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

गणतंत्र दिवस की परेड खत्म हुई नहीं कि दिल्ली की सीमाओं से राजधानी में एंट्री कर ली है। कई जगहों पर पुलिस द्वारा इन किसासों पर लाठीचार्ज किया गया। किसानों ने भी कई जगह बेरीकेट्स भी तोड़े हैं। किसानों का आरोप है कि पुलिस ने तय रूट पर भी बैरिकेड्स लगाए थे, इस वजह से उन्होंने बैरिकेड्स हटाए। वहीं टिकरी बॉर्डर से निकला किसानों का जत्था नांगलोई फ्लाईओवर पर रूका हुआ है। किसानों का कहना है कि हम नजफगढ़ की ओर न जाकर धौलाकुआं की ओर जाएंगे।

Published: undefined

वहीं खबर है कि सिंघु बॉर्डर से निकले किसानों का जत्था आउटर रिंग रोड पर पहुंच गया है। वहीं खबरों की माने तो गाजीपुर बॉर्डर से निकला किसानों का जत्था अब अक्षरधाम को पार करके दिल्ली की ओर बढ़ रहा है। आश्रम के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क को ब्लॉक किया है, ट्रक खड़ा किया गया, JVC मशीन लगाई गई है।

Published: undefined

वहीं खबर है कि गणतंत्र दिवस समारोह सुरक्षा में तैनात तमाम पुलिसकर्मी भी गणतंत्र दिवस कार्यक्रम खत्म होते ही दिल्ली में कानून व्यवस्था ड्यूटी में तैनात रहेंगे। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पहले ही साफ भी कर दिया था की गणतंत्र दिवस समारोह ड्यूटी में तैनात पुलिस फोर्स को भीएक्स्ट्रा ड्यूटी के लिए अलर्ट रहना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined