हालात

प्रियंका गांधी का बीजेपी पर हमला, कहा-जनता की सेवा के बजाए मारपीट कर रहे हैं सांसद-विधायक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी नेता जनता की सेवा करने के बजाए कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया और आकाश विजयवर्गीय पर इशारों में निशाना साधा।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का नाम लिए बिना तीखा निशाना साधा है। उन्होंने सवाल पूछा है कि इन जैसे नेताओं पर किसी कार्यवाही की कोई संभावना है।

Published: undefined

गौरतलब है कि शनिवार को यूपी में इटावा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों ने उनकी मौजूदगी में ही टोल कर्मियों को पीटा और फायरिंग की थी। इसके अलावा इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक इमारत गिराने पहुंचे एक अधिकारी की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई कर दी थी।

Published: undefined

प्रियंका गांधी ने कहा ने ट्वीट कर कहा, “चुनाव जीतकर बीजेपी के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी मगर वो कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं. कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है. तो कोई टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग कर लाठी डंडे चलाता है. क्या इन लोगों पर सख्त कार्यवाही की संभावना है।“

Published: undefined

दरअसल शनिवार को आगरा इनर रिंग रोड रहन कला टोल प्लाजा पर बीजेपी सांसद कठेरिया के लोगों ने वीआईपी इंट्री न मिलने पर हंगामा कर दिया था और टोल कर्मियों की पिटाई के साथ ही फायरिंग भी की थी। बताया जाता है कि कठेरिया के काफिले में उनकी गाड़ी के अलावा 5 अन्य गाड़ियां और एक बस शामिल थी। टोल कर्मियों ने इन गाड़ियों को वीआईपी की जगह आम लेन से निकलने को कहा था, इसी बात पर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों का टोल कर्मियों से विवाद हो गया।

Published: undefined

इसके अलावा मध्य प्रदेश में नगर निगम की टीम इंदौर में जब जर्जर हो चुके मकानों को तोड़ने के लिए पहुंची थी तो बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। बहस के बीच ही आकाश ने एक अधिकारी पर बैट से हमला कर दिया था। उनकी इस हरकत का वीडियो भी वायरल हो गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined