हालात

बजट को लेकर राहुल गांधी का फिर मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देश की रक्षा करने वालों के साथ हुआ विश्वासघात

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि विषम परिस्थितियों में चीनी आक्रामकता का सामना करने वाले जवानों को कोई सपोर्ट नहीं मिलेगा। देश की रक्षा करने वालों के साथ विश्वासघात हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बजट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस बजट में देश की रक्षा करने वाले जवानों के साथ विश्वासघात हुआ है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि विषम परिस्थितियों में चीनी आक्रामकता का सामना करने वाले जवानों को कोई सपोर्ट नहीं मिलेगा। देश की रक्षा करने वालों के साथ हुआ विश्वासघात।”

Published: 05 Feb 2021, 9:09 AM IST

इससे पहले गुरुवार को भी राहुल गांधी ने बजट को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि इस बजट में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) के साथ विश्वासघात किया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “पीएम मोदी का पूंजीपति केंद्रित बजट का मतलब यह है कि संघर्ष कर रहे एमएसएमई को कम ब्याज पर कर्ज नहीं मिलेगा और जीएसटी में राहत भी नहीं दी जाएगी।”

Published: 05 Feb 2021, 9:09 AM IST

राहुल गांधी बजट को लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने बुधवार को आम बजट को ‘एक फीसदी लोगों का बजट' करार दिया था और सवाल किया था कि रक्षा खर्च में भारी-भरकम बढ़ोतरी नहीं करके देश का कौन सा भला किया गया और ऐसा करना कौन सी देशभक्ति है?

Published: 05 Feb 2021, 9:09 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Feb 2021, 9:09 AM IST