हालात

राहुल गांधी का सरकार पर हमला कहा- PM मोदी के पास कोरोना से निपटने की कोई योजना नहीं, खामोश हैं, सरेंडर कर दिया

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के पास कोरोना वायरस से निपटने की कोई भी योजना नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इंकार कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर मोदी सरकार को फिर घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इंकार कर दिया है।”

Published: undefined

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के मामले 5 लाख के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में 18552 केस सामने आए हैं। यह एक दिन में अब तक सबसे अधिक मामले हैं। शुक्रवार को 17 हजार 296 नए केस मिले थे। पिछले 24 घंटे में 384 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। भारत में अब तक 508953 केस सामने आ चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में अब तक 2.95 लाख लोग ठीक हो चुके हैं। अभी भी 1.97 लाख लोगों का इलाज चल रहा है। देश में अब तक 15685 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Published: undefined

सबसे चिंता वाली बात दिल्ली की है। जहां हालात सुधर नहीं रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में हर दिन उछाल देखा जा रहा है। दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस के तीन हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। शुक्रवार के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3460 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। साथ ही दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 77240 तक पहुंच चुका है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना का कहर: पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 18552 नए मामले सामने आए, संक्रमितों का आंकड़ा पांच लाख के पार

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined