हालात

बढ़ती महंगाई को लेकर राहुल गांधी का हमला, कहा- ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है

राहुल गांधी ने कहा कि सब सामान महंगे होते जा रहे हैं। उपभोक्ता परेशान हैं। लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसानों को हो रहा है? नहीं! क्योंकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।"

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

देश में लोग बढ़ती महंगाई से परेशान है। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश की जनता महंगाई से परेशान हैं और मोदी सरकार टैक्स वसूली में लगी हुई है।

Published: undefined

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "सब सामान महंगे होते जा रहे हैं। उपभोक्ता परेशान हैं। लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसानों को हो रहा है? नहीं! क्योंकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।" इस ट्वीट के साथ उन्होंने #TaxExtortion लगाया है।

Published: undefined

इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी ने महंगाई, किसान और पेगासस मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सरकार संसद का समय बर्बाद कर रही है। संसद में कार्यवाही के दौरान विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा था कि हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही। संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात!

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined