हालात

शहीदों के परिजनों को बताएं पीएम मोदी, मौजूदा एनएसए डोभाल ने आतंकी मसूद को छोड़ने में निभाया था अहम रोल: राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिजनों को बताएं कि आपके मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने आंतकी मसूद अजहर को छोड़ने के लिए सौदा करवाया था, और वही हत्यारे को वापस पाकिस्तान को सौंपने के लिए कंधार गए थे।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia 

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों और ‘एयर स्ट्राइक’ पर राजनीति कर रहे पीएम मोदी और बीजेपी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “पीएम मोदी मेहरबानी करके सीआरपीएफ के उन 40 शहीद जवानों के परिजनों को बताएं कि हत्यारे आतंकी अजह मसूद को किसने छोड़ा?”

राहुल गांधी ने ट्वीट में आगे लिखा, “पीएम मोदी शहीद जवानों के परिजनों को यह भी बताएं कि आपके मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने आंतकी मसूद अजहर को छोड़ने के लिए सौदा करवाया था, और वही हत्यारे को वापस पाकिस्तान को सौंपने के लिए कंधार गए थे।

राहुल गांधी ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल कंधार एयरपोर्ट पर दिख रहे हैं। डोभाल के पास ही आतंकी मसूद अजहर भी दिख रहा है।

Published: 10 Mar 2019, 2:24 PM IST

इससे पहले शनिवार को कनार्टक के हावेरी में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी, उनके मंत्री और बीजेपी नेता आतंकवाद पर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी शहीदों पर राजनीति कर रही है। राहुल ने कहा कि कुछ दिन पहले सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे। पीएम मोदी से छोटा सा सवाल है कि सीआरपीएफ के यह जवान किसकी वजह से शहीद हुए। जैश के चीफ का नाम किया है? क्या यह सच नहीं है कि बीजेपी की सरकार ने ही जैश के सरगना मसूद अजहर को हिंदुस्तान की जेल से छोड़ा था।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी यह बताएं कि जैश के सरगना मसूद अजहर को अफगानिस्तान में ले जाकर किसने छोड़ा। राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के पोस्टर आज भी कंधार में मसूद अजहर के साथ लगे हुए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी हम आप जैसे नहीं हैं, हम आपकी तरह आतंकवाद के सामने नहीं झुकते हैं।

Published: 10 Mar 2019, 2:24 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 Mar 2019, 2:24 PM IST