हालात

लाल चौक पर तिरंगा लहराकर भारत से किया वादा आज पूरा हुआ, नफरत हारेगी, मोहब्बत हमेशा जीतेगी: राहुल गांधी

राहुल गांधी श्रीनगर के लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत पार्टी के कई नेता और हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फोटो: INCIndia
फोटो: INCIndia 

कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आज जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के लाल चौक पहुंची। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ऐतिहासिक लाल चौक पर तिरंगा फहराया। तिरंगा फहराने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “लाल चौक पर तिरंगा लहराकर भारत से किया वादा आज पूरा हुआ। नफरत हारेगी, मोहब्बत हमेशा जीतेगी, भारत में उम्मीदों का नया सवेरा होगा।”

Published: undefined

लाल चौक पर जब राहुल गांधी ने तिरंगा फहराया उस समय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत पार्टी के कई नेता और हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Published: undefined

कन्याकुमारी से 7 सितंबर, 2022 को कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू हुई थी। करीब 5 महीने से चली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का सोमवार (30 जनवरी) को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में समापन होना है। श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में समापन समारोह होना है, जिसमें कांग्रेस भारी भीड़ जुटने की उम्मीद कर रही है। पार्टी की तरफ से समान विचारधारा वाली क्षेत्रीय पार्टियों और उनके क्षत्रपों को निमंत्रण भी भेजा गया है। इससे पहले 11 जनवरी को कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने देश भर के 24 दलों को समापन समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा था।

Published: undefined

इसके पहले शनिवार को जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती भी यात्रा में शामिल हुईं। महबूबा मुफ्ती अपनी बेटी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। उन्होंने यात्रा की जमकर तारीफ की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined