हालात

‘माल्या गेट’ को लेकर राहुल का फिर प्रधानमंत्री पर हमला, कहा, माल्या के भागने में पीएम के करीबी अफसर का हाथ

विजय माल्या के देश छोड़कर भागने के मुद्दे पर एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के करीबी और सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा ने माल्या के लुकआउट नोटिस को कमजोर किया और उसे भागने दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विजय माल्या के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा ने माल्या के लुकआउट नोटिस को कमजोर किया और उसे भागने दिया। एके शर्मा जो गुजरात कैडर के अधिकारी हैं और सीबीआई में पीएम मोदी के चहते हैं। नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के भागने में भी एके शर्मा का ही हाथ है।”

Published: 15 Sep 2018, 1:05 PM IST

इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी माल्या के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “सीबीआई ने बड़ी खामोशी से डिटेन नोटिस को इंफार्म नोटिस में बदल दिया, जिससे माल्या देश छोड़कर भाग सका। सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है। ऐसे में यह समझ से परे है कि इस तरह के विवादि मामले में सीबीआई ने प्रधानमंत्री की इजाजत के बगैर लुकआउट नोटिस बदला होगा।”

Published: 15 Sep 2018, 1:05 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Sep 2018, 1:05 PM IST