हालात

किसानों के आंदोलन को समर्थन देने राहुल गांधी जाएंगे राजस्थान, अगले हफ्ते दो दिन के दौरे पर रहेंगे

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने जानकारी दी कि किसानों के हितों के लिए लड़ने के लिए और किसानों की आवाज उठाने के लिए और सरकार पर तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए दबाव बनाने के मकसद से राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान का दौरा करेंगे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन में भाग लेने और कानूनों को रद्द करने की किसानों की मांग का समर्थन करने के लिए अगले सप्ताह राजस्थान जाएंगे। वहां वह कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों का समर्थन करेंगे।

Published: undefined

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "किसानों के हितों के लिए लड़ने और किसानों की आवाज उठाने के लिए और सरकार पर तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए दबाव बनाने के लिए राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान का दौरा करेंगे।" यात्रा के कार्यक्रम के विवरण पर अजय माकन ने बताया, "हम कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे रहे हैं और इसे कल तक साझा किया जाएगा।"

Published: undefined

इससे पहले आज राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के खिलाफ देश भर में किसानों के तीन घंटे के 'चक्का जाम' को समर्थन दिया था। राहुल गांधी किसानों के मुद्दे पर मुखर रहे हैं और लगातार सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined