हालात

आरजेडी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव, पटना के एम्स में भर्ती

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार रात बुखार और सांस में तकलीफ के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के चिकित्सकों की सलाह पर कराए गए कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह बिहार के 'फायरब्रांड' नेता के तौर पर खासे चर्चित हैं। वह कई बार वैशाली लोकसभा से सांसद रहे हैं।

Published: undefined

पटना में आरजेडी़ के एक नेता ने बताया कि मंगलवार रात बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के चिकित्सकों ने बताया कि कोरोना जांच के लिए उनका मंगलवार को सैंपल लिया गया था और बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Published: undefined

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

Published: undefined

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि राहत वाली बात यह है कि फिलहाल ठीक होने का अनुपात 50 प्रतिशत से ज्यादा है। राज्य में बुधवार को 130 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,940 तक पहुंच गई। संक्रमितों में से 4,776 लोग अब तक ठीक होकर घर लौट गए हैं। बिहार के 38 जिलों में कोरोना संक्रमण के 2,073 सक्रिय मामले हैं। बिहार में अब तक कोरोना से 39 लोगों की मौत हो चुकी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined