हालात

एसपी-बीएसपी गठबंधन के बाद मायावती और अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता और लालू पुत्र तेजस्वी यादव ने कहा है कि मोदी शासन में देश में अघोषित इमरजेंसी जैसे हालात हैं। उन्होंने कहा कि सबको मिलकर बीजेपी को हराना है। तेजस्वी यादव लखनऊ पहुंचे हैं, जहां उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती से मुलाकात की।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव रविवार को लखनऊ पहुंचे। इस दौरान वह एसपी मुखिया अखिलेश यादव और बीएसपी नेता मायावती से मुलाकात करने पहुंचे। तेजस्वी यादव ने इस मौके पर कहा कि, “हम मायावती और अखिलेश यादव से एक शिष्टाचार मुलाकात करने आये हैं। सबसे छोटे हैं हम और सबका आशीर्वाद लेने आये हैं।” उन्होंने कहा कि, “लालू जी ने यही कल्पना की थी कि उत्तर प्रदेश में भी महागठबंधन हो, मायावती और अखिलेश यादव मिलकर चुनाव लड़ें।”

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से देश मे अघोषित इमरजेंसी लगाई गई है, संविधान से छेड़छाड़ की जा रही है, आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। संवैधानिक संस्थाओं पर तानाशाही की जा रही है। जो काम मोहन भागवत ने कहा था वही मोदी जी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी मोदी जी से कोई लड़ाई नहीं है, बस विचारों और सिद्धांतों की लड़ाई है, जिसको हम सभी साथ मिलकर लड़ेंगे।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि, “लालू जी आज इसलिए जेल में हैं, क्योंकि उन्होंने मोदी जी के आगे घुटने नहीं टेके। हमारी जब मूंछ भी नही आई थी, तब हमपर केस करा दिया गया था।” तेजस्वी ने कहा, "14-15 साल की उम्र में हम पर केस कर दिया गया था, जिसमें हमारे चाचा नीतीश का भी हाथ था। मोदी राज में अर्थव्यवस्था चौपट है। देश में इतिहास में पहली बार आरबीआई के गवर्नर ने इस्तीफा दिया है।"

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मायावती को जन्मदिन की बधाई देंगे। एसपी-बीएसपी गठबंधन पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की हार की तैयारी बिहार और उत्तर प्रदेश से शुरू हो चुकी है, बीजेपी इसके लिए तैयार रहे। उन्होंने कहा कि यूपी में एनडीए का सफाया तय है। इस संबंध में तेजस्वी ने ट्वीट भी किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined