हालात

पिता लालू यादव से मुलाकात के बाद जोश में तेजस्वी यादव, कहा- बिहार और झारखंड में एनडीए का हो जाएगा सफाया

रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार और झारखंड में एनडीए का सफाया हो जाएगा और यहां पर उनका खाता भी नहीं खुल पायेगा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

रांची के रिम्स में भर्ती बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव, आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने मुलाकात की। सभी ने लालू यादव का हाल चाल जाना। लालू से मिलने के बाद बाहर निकले तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार और झारखंड में एनडीए का सफाया हो जाएगा और यहां पर उनका खाता भी नहीं खुल पायेगा। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की स्थिति अभी काफी खराब है। एनडीए से उनके सहयोगी पार्टियां नाराज हैं और नेता पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं। बीजेपी के कार्यों को लेकर महाराष्ट्र में शिव सेना लगातार हमला बोल रही है। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं है। जल्द ही समय पर इसका खुलासा हो जाएगा।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार तो हैं नहीं, जो सूबे को अपराधियों के हवाले कर दें और सीट शेयरिंग के लिए घूमते रहें। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की जगह हम होते तो पहले अपराधियों को जेल में डालते, उसके बाद सीटों की बात करते। लेकिन सीएम नीतीश का कुर्सी प्रेम जगजाहिर है।

Published: undefined

लालू यादव से मुलाकात करने के बाद आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनका हालचाल लेने आए थे। इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार-झारखंड में सभी सीटों पर महागठबंधन जीतेगी। एनडीए का इस बार पत्ता साफ हो जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined