हालात

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव का ऐलान, यूपी और बिहार में बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस वक्त मोदी सरकार की तरफ से देश में अघोषित इमरजेंसी है। उन्होंने आगे कहा कि यूपी और बिहार में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा, बीजेपी वहां पर अब एक सीट भी नहीं जीत पाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। लखनऊ में तेजस्वी यादव ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी के बीच गठबंधन की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस वक्त मोदी सरकार की तरफ से देश में अघोषित इमरजेंसी है।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि यूपी और बिहार में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा, बीजेपी वहां पर अब एक सीट भी नहीं जीत पाएगी। उन्होंने कहा कि ये दो प्रदेश यूपी और बिहार ही हैं, जो यह तय करेंगे कि केंद्र में किसकी सत्ता होगी। उन्होंने कहा, “ईडी और सीबीआई अब एजेंसियां नहीं रह गई बल्कि बीजेपी की पार्टनर बन गई हैं जो बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए विरोधियों को परेशान करती है। बीजेपी विकास का वादा कर सत्ता में आई थी लेकिन उसने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। न तो दो करोड़ नौकरियां दीं और न ही 15 लाख रुपये देश की जनता को दिये।”

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में स्पेशल पैकेज को लेकर बड़े ऐलान किए गए थे कि उसे सवा सौ करोड़ रूपये दिया जाएगा। लेकिन, हकीकत कुछ और है। उन्होंने आगे कहा कि वह एसपी-बीएसपी गठबंधन के लिए धन्यवाद देने लखनऊ आए हैं।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि हर कोई बीजेपी को हटाना चाहता है। यूपी में गठबंधन हुआ है, पूरे देश में खुशी है। दिल्ली से लेकर कोलकाता तक लोग बीजेपी से नाराज हैं।

Published: undefined

रविवार रात लखनऊ पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने कहा था कि मेरे पिता लालू प्रसाद यादव ने कल्पना की थी कि यूपी में एक महागठबंधन हो जिसमें समाजवादी पार्टी और बीएसपी मिलकर चुनाव लड़ें। आज देश के जो हालात हैं, उसमें यह गठबंधन आवश्यक हो गया है। तेजस्वी यादव ने बीजेपी और संघ पर करारा हमला करते हुए कहा था कि इस समय देश में संविधान को खत्म कर नागपुरिया कानून लागू करने का प्रयास किया जा रहा है। मोहन भागवत जो कह रहे हैं, नरेंद्र मोदी वही कर रहे हैं। इस समय देश में अघोषित इमरजेंसी जैसे हालात हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined