हालात

केंद्रीय मंत्री गिरिराज पर RJD विधायक ने किया पलटवार, कहा- वे असली हिंदू नहीं

कुछ पत्रकारों ने जब उनसे गिरिराज सिंह के एक बयान को लेकर सवाल किया तो भाई वीरेंद्र ने कहा कि सच्चाई यह है कि गिरिराज सिंह असली हिंदू हैं ही नहीं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

संसद के विशेष सत्र के दौरान राज्यसभा में महिला आरक्षण पर हो रही बहस के दौरान राजद के सांसद मनोज झा द्वारा पढ़ी गई एक कविता को लेकर बिहार की सियासत में उठा बवंडर अभी थमा भी नहीं है। विपक्षी इसे मुद्दा बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हालांकि मनोज झा ने कविता पढ़ने से पहले ही ये साफ कर दिया था कि किसी जाति से संबंधित नहीं है। उनके इस बयान को बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुद्दा बनाने की बहुत कोशिश की, जिसको लेकर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने पलटवार किया है।

Published: undefined

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे असली हिंदू हैं ही नहीं। कुछ पत्रकारों ने जब उनसे गिरिराज सिंह के एक बयान को लेकर सवाल किया तो भाई वीरेंद्र ने कहा कि सच्चाई यह है कि गिरिराज सिंह असली हिंदू हैं ही नहीं। ये तो अंग्रेजों के दलाल के बेटे हैं। उनके पिता अंग्रेजों के दलाल थे। जो दलाल का बेटा होगा, नाथूराम गोडसे का बेटा होगा उसे कभी हिन्दुस्तान से प्रेम हो ही नहीं सकता।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि गिरिराज सिंह की पहचान एक फायरब्रांड नेता के तौर पर रही है और वे लगातार हिंदू पक्ष में बयानबाजी करते रहे हैं। भाई वीरेंद्र के इस बयान को लेकर माना जा रहा है कि प्रदेश के सियासत जरूर गर्म होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined