हालात

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 4 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा घायल

यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। खबरों के मुताबिक, देर रात अनियंत्रित होकर डबल डेकर बस पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 25 के करीब लोग घायल हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर दर्दनाक हादसा सामने आया है। नोएडा से मध्य प्रदेश के भिंड जा रही डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस-वे पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 25 लोग घायल हैं। कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा थाना बल्देव क्षेत्र के गांव गढ़सौली के निकट हुआ।

Published: 03 Jun 2019, 11:02 AM IST

खबरों के मुताबिक, यात्रियों से भरी डबल डेकर प्राइवेट बस नोएडा से भिंड जा रही थी। देर रात मथुरा के बलदेव थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइस्टोन संख्या 132 के पास बस अनियंत्रित हो गई। बस से ड्राइवर अपना कंट्रोल खो चुका था और बस पलट गई।

Published: 03 Jun 2019, 11:02 AM IST

बताया जा रहा है कि रविवार और सोमवार की देर रात्रि में यह हादसा हुआ। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय यात्री सो रहे थे। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। मौके पर पहुंचे उत्तर प्रदेश पुलिस ने घायलों को आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Published: 03 Jun 2019, 11:02 AM IST

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने सोमवार को बताया कि घायलों को आगरा के यशवंत हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। हादसे के कारण कुछ देर यातायात प्रभावित रहा। क्षतिग्रस्त बस के हटाने बाद यातायात सामान्य हो गया।

Published: 03 Jun 2019, 11:02 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Jun 2019, 11:02 AM IST