हालात

JNU में फिर बवाल! ABVP-AISA कार्यकर्ता भिड़े, कई घायल

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में एक बार फिर बवाल हुआ है। एबीवीपी का आरोप है कि जब वो लोग यूनिवर्सिटी में मीटिंग कर रहे थे उसी दौरान एआईएसए से जुड़े छात्रों ने आकर उनके साथ मारपीट की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में एक बार फिर एबीवीपी और लेफ्ट समर्थक एआईएसए छात्र संगठन के गुटों के बीच टकराव हुआ है। एबीवीपी का आरोप है कि जब वो लोग यूनिवर्सिटी में मीटिंग कर रहे थे उसी दौरान एआईएसए से जुड़े छात्रों ने आकर उनके साथ मारपीट की। घायलों को एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला 14 नवंबर की रात पौने दस बचे के करीब का बताया जा राह है।

Published: 15 Nov 2021, 9:04 AM IST

दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच टकराव के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। इसमें दिख रहा है कि एक कमरे के अंदर एबीवपी के कार्यकर्ता बैठे हुए हैं और बाहर नारेबाजी चल रही है। बताया जा रहा है कि यह नारेबाजी एआईएसए से जुड़े छात्र कर रहे हैं। इनके हाथ में डफली लेकर 'देख लिया है देखेंगे...' और 'कदम-कदम पर लड़ेंगे तुमसे...' 'एबीवीपी मुर्दाबाद...’ जैसे नारे लगाते दिख रहे हैं। वहीं, इसके जवाब में एबीपवी के छात्र भी अंदर से 'एबीवीपी जिंदाबाद..' और 'वंदे मातरम' जैसे नारे लगा रहे हैं।

एबीवीपी द्वारा इस मामले में दिल्ली के वसंत कुंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Published: 15 Nov 2021, 9:04 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Nov 2021, 9:04 AM IST