हालात

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में छात्रा की मौत पर बवाल, स्कूल में घुसे प्रदर्शनकारियों ने की तोड़फोड़, बसों में लगाई आग

डीजीपी ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन के बजाय, उन्होंने हमला करना शुरू कर दिया। लाठीचार्ज करना पड़ा। 500 पुलिस कर्मियों को वहां भेजा गया है। हम स्कूल पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे, किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। हमारे पास वीडियो भी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में एक स्कूली छात्रा की मौत बवाल हो गया है। स्थानयी लोग स्कूल में घुस गए और तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान बसों में भी आग लगा दी गई। स्कूल की संपत्ति में तोड़फोड़ की गई। प्रदर्शनकारी कक्षा 12 की एक छात्र की मौत से नराज हैं। न्याय की मांग कर रहे हैं।

Published: undefined

कल्लाकुरिची हिंसा पर तमिलनाडु के डीजीपी सी सिलेंद्र बाबू ने कहा, “स्कूली छात्रा की प्राकृतिक कारणों से मौत हुई, हमने मामला दर्ज किया है। माता-पिता ने एक और पोस्टमॉर्टम के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। लोगों का छोटा समूह स्कूल में विरोध करने आया, हमने व्यवस्था की, लेकिन उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा कर लिया।”

Published: undefined

डीजीपी ने कहा, “शांतिपूर्ण विरोध-प्रदर्शन के बजाय, उन्होंने हमला करना शुरू कर दिया। लाठीचार्ज करना पड़ा। 500 पुलिस कर्मियों को वहां भेजा गया है। हम स्कूल पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे, किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। हमारे पास वीडियो भी हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined