हालात

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

आतंकियों से मुठभेड़ से पहले सुरक्षा बलों को बडगाम में फायरिंग की आवाजें सुनाई दी। इसके बाद पूरे इलाके में नाकाबंदी कर सुरक्षा बल जांच कर रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों के मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध वाहन को रुकने के लिए कहा। लेकिन इसमें सवार आतंकी नहीं रुके और सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में यह आतंकी मारे गए। मौके से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। दोनों आतंकवादी पहले हाल ही में हुई मुठभेड़ से बच गए थे।

Published: 17 Jan 2023, 11:23 AM IST

आतंकियों से मुठभेड़ से पहले सुरक्षा बलों को बडगाम में फायरिंग की आवाजें सुनाई दी। इसके बाद पूरे इलाके में नाकाबंदी कर सुरक्षा बल जांच कर रहे थे। आतंकियों को पकड़ने की कोशिश के दौरान उनके ऊपर फायरिंग की गई।

Published: 17 Jan 2023, 11:23 AM IST

राजौरी जिले के धंगरी गांव में हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर सुरक्षा बलों ने पूरे जम्मू-कश्मीर में चौकसी बढ़ा दी है, जिसमें सात नागरिक मारे गए थे और 14 घायल हो गए थे।

Published: 17 Jan 2023, 11:23 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Jan 2023, 11:23 AM IST