हालात

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर हमला, कहा, समस्याओं का कुछ करिए वरना ‘चिड़िया चुग जाएगी खेत’

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, उपचुनावों में बीजेपी की हार सहित कई मुद्दों पर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कई समस्याओं का तुरंत समाधान करने की जरूरत है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर बीजेपी नीतियों को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “पटना का सांसद होने के नाते वहां के लोग मुझसे पेट्रोल-डीजल के दाम, किसानों की हड़ताल, कश्मीर नीति, जजों के मुद्दे और उपचुनावों में हार को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन हमारे पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं है। जबकि साल 2014 में हम इन्हीं वादों के साथ सरकार में आए थे।

उन्होंने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा, “अगर समस्याओं का जल्द निदान नहीं किया गया तो चिड़िया खेत चुग जाएगी।”

Published: undefined

इसके अलावा उन्होंने ने जम्मू-कश्मीर में फैली हिंसा और अशांति को एक राजनीतिक समस्या बताया। उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर में कोई सैन्य समस्या नहीं, बल्कि राजनीतिक समस्या है। हमें संवाद और बातचीत पर जोर देना चाहिए। हम इसे कवर करते हुए हल नहीं कर सकते।”

पत्थरबाजी की घटनाओं पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “हम सिर्फ उन्हें पत्थरबाज नहीं बुला सकते। हमें इस पर ध्यान देना होगा कि इस समस्या को हल करने के लिए हमें क्या करना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “जम्मू-कश्मीर में इस समय चिंताजनक स्थिति है। पत्थरबाजी और आतंकी घटनाएं रोज बढ़ती जा रही हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined