हालात

खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर शिखर धवन ने यूपी सीएम से की कार्रवाई की मांग, कहा- बेहद निराशाजनक

शिखर धवन ने ट्वीट में कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है। हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शौचालय में रखे खाने को कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया। 36 वर्षीय धवन ने कहा कि वह राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना खाते हुए देखकर बेहद निराश हैं।

Published: undefined

शिखर धवन ने ट्वीट में कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है। हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को इस रिपोर्ट के बाद निलंबित कर दिया गया है।

Published: undefined

अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया।

खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया। खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

Published: undefined

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के लिए आधे पके चावल परोसे गए, जो शौचालय में रखे गए थे। वायरल हो रहे वीडियो में शौचालय के अंदर फर्श पर कागज के एक टुकड़े पर कुछ 'पूरी' भी रखी हुई नजर आई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined