हालात

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल चुका है गुनाह

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज किया जाएगा। इससे पहले पॉलिग्राफ टेस्ट में पूछताछ के दौरान आफताब ने स्वीकार किया था कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की है। उसे इसका कोई अफसोस भी नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रद्धा हत्याकांड में आज आरोपी आफताब पूनावाल का नार्को टेस्ट किया जाएगा। इससे पहले आरोपी अफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान उसके शरीर के अंगों को नष्ट करने की बात कबूल की है। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अधिकारी ने बताया कि, "उसने यानी आरोपी ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के अंगों को जंगल में ठिकाने लगाने की बात कबूल की है। उसने यह भी कबूल किया है कि उसके कई लड़कियों से संबंध भी थे।" हाल ही में, दिल्ली पुलिस ने एक महिला से संपर्क किया, जो आफताब से तब मिली जब उसने श्रद्धा की हत्या कर दी थी।

Published: undefined

बता दें कि 29 नवंबर को दिल्ली की एक अदालत ने रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएससी) में आफताब अमीन पूनावाला की नार्को जांच कराने की अनुमति दी थी। पूनावाला के वकील अबिनाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को एक दिसंबर और पांच दिसंबर को रोहिणी स्थित प्रयोगशाला ले जाने की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया था, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया।

Published: undefined

गौरतलब है कि श्रद्धा और आफताब 2018 में डेटिंग ऐप 'बंबल' के जरिए मिले थे। वह इस साल 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे। आफताब ने श्रद्धा की हत्या की और उसके 35 टुकड़े किए और 18 दिनों तक उसके शरीर के अंगों को विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा।

वह कथित तौर पर अमेरिकी क्राइम शो 'डेक्सटर' से प्रेरित था, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी कहता है, जो दोहरी जिंदगी जीता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined