हालात

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

दिल्ली की एक अदालत ने श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को न्यायिक हिरासत में भेजा। इससे पहले आफताब को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजा है। इससे पहले आफताब को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसका नार्को से पहले होने वाले प्री नार्को टेस्ट हुए, जिसमे ईसीजी, बीपी चेक और कुछ और अन्य बॉडी चेकअप किए गए। ऐसा अनुमान है कि सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा।

Published: undefined

इससे पहले इस हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। खबरों के मुताबिक, फोरेंसिक जांच में श्रद्धा की हत्या की पुष्टि हुई है। फोरेंसिक लैब ने ब्लड क्लॉट और जंगल में मिली हड्डियों का श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल से मैच किया है। फोरेंसिक जांच से खुलासा हुआ है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने ही श्रद्धा को मारा है। इसका सबूत जंगल से बरामद हुईं कुछ हड्डियों और टाइल्स के बीच में मिले खून के धब्बे हैं। हालांकि पूरी रिपोर्ट देने में कुछ दिन का समय लगेगा।

Published: undefined

गौरतलब है कि श्रद्धा और आफताब 2018 में डेटिंग ऐप 'बंबल' के जरिए मिले थे। वह 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे। 18 मई को आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर फेंक दिया था। आफताब पर यह भी आरोप है कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर के जंगलों में फेंकने से पहले कई दिनों तक फ्रिज में रखा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined