हालात

BJP का ही नेता है गालीबाज श्रीकांत त्यागी, पत्नी ने किया दावा, सांसद महेश शर्मा पर लगाए गंभीर आरोप

अनू त्यागी ने यह भी दावा किया कि श्रीकांत त्यागी ने आत्मसमर्पण किया था। वह किसी छापेमारी में नहीं पकड़े गए। जबकि नोएडा पुलिस ने मंगलवार को महिला के साथ गाली-गलौज करने और मारपीट करने के आरोप में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने का दावा किया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुधवार को दावा किया कि उनके पति बीजेपी के सदस्य हैं। पत्रकारों से बात करते हुए अनु त्यागी ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा के इशारे पर उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

Published: undefined

हालांकि इस घटना के बाद बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने श्रीकांत त्यागी के बीजेपी सदस्य होने से इनकार किया था। इस पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने आज कहा, “मेरे पति बीजेपी के सदस्य थे। यह पूरा नाटक महेश शर्मा के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर के साथ बदसलूकी की, इसलिए पुलिस हमारे साथ दुर्व्यवहार कर रही है।”

Published: undefined

अनु त्यागी ने कहा, “मेरे पति ने पहले दिन आत्मसमर्पण कर दिया होता, लेकिन हम केवल एक वकील की प्रतीक्षा कर रहे थे ताकि हम उचित कानूनी सहारा ले सकें। अगर मुझे पुलिस स्टेशन में हिरासत में नहीं लिया गया होता, तो मेरे पति ने अगले दिन आत्मसमर्पण कर दिया होता क्योंकि मैं एक वकील के जरिए कानूनी मदद मांग सकती थी।”

Published: undefined

उन्होंने यह भी दावा किया कि श्रीकांत त्यागी ने आत्मसमर्पण किया था। वह किसी छापेमारी में नहीं पकड़े गए हैं। जबकि नोएडा पुलिस ने मंगलवार को अपनी हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली-गलौज करने और मारपीट करने के आरोप में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Published: undefined

अनु त्यागी ने आरोप लगाया कि उनके कर्मचारियों को थर्ड-डिग्री प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा, साथ ही उनके बच्चों को भी परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया गया, लेकिन मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। पुलिस ने हर संभव तरीके से दुर्व्यवहार किया, भले ही मैं जांच में पूरा सहयोग कर रही थी। योगी जी अब कहां हैं? क्या मैं एक महिला नहीं हूं?”

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप