हालात

पुलवामा में स्लीपर सेल मॉड्यूल का भंडाफोड़, लश्कर के 5 आतंकी गिरफ्तार, ग्रेनेड हमलों में थे शामिल

पुलवामा पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मॉड्यूल स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहा था और खरीद के साथ-साथ हथियारों और गोला-बारूद के परिवहन में भी शामिल था। वे अपने आकाओं के इशारे पर सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमले करने में भी शामिल थे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में स्लीपर सेल मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और लश्कर-ए-तैयबा के प्रतिबंधित आतंकी संगठन के पांच सक्रिय आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलवामा जिले में कई ग्रेनेड हमलों से संबंधित मामलों की जांच के दौरान पुलिस ने पांच सक्रिय आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार करके प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर के सक्रिय सहयोगियों के एक नेटवर्क का भंडाफोड़ किया।

Published: undefined

गिरफ्तार आतंकियों की पहचान शौकत इस्लाम डार, एजाज अहमद लोन, एजाज गुलजार लोन, मंजूर अहमद भट और नासिर अहमद शाह के रूप में हुई है, जो सभी लेल्हार पुलवामा के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार इनके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। इन पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Published: undefined

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि पुलवामा पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मॉड्यूल स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहा था और खरीद के साथ-साथ हथियारों और गोला-बारूद के परिवहन में भी शामिल था। वे अपने आकाओं के इशारे पर सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमले करने में भी शामिल थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined