हालात

रायबरेली: सोनिया गांधी ने भरा पर्चा, कहा- अजेय नहीं हैं मोदी, न भूलें कि 2004 में वाजपेयी को हमने हरा दिया था

रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी को लगता है कि वह अजेय हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। साल 2004 में वाजपेयी भी अजेय थे, जिन्हें हमने हराने का काम किया था।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia 

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यूपी की रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद थे। नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “अगर पीएम मोदी को लगता है कि वे अजेय है, तो वो बिल्कुल नहीं है। साल 2004 का चुनाव याद कीजिए, वाजपेयी जी अजेय थे लेकिन हम जीत गए।”

Published: 11 Apr 2019, 4:49 PM IST

सोनिया गांधी के नामांकन में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “भारतीय इतिहास में कई ऐसे लोग हुए हैं, जिन्हें यह अहंकार था कि वे देश के लोगों की तुलना में बड़े हैं। पिछले 5 सालों में नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। चुनाव के बाद वे पूरी तरह से गायब हो जाएंगे।

Published: 11 Apr 2019, 4:49 PM IST

पर्चा दाखिल करने से पहले सोनिया गांधी ने हवन किया और उसके बाद रोड शो। रोड शो में हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ नजर आई। रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखते बन रहा था। इस दौरान कार्यकर्ता अपने हाथों में नीले और काले झंडे भी लेकर आए थे। नीले झंडों पर लिखा हुआ था ‘गरीबी पर वार 72 हजार’। जबकि काले झंडों पर राफेल मामले की तस्वीरें छपी थी।

Published: 11 Apr 2019, 4:49 PM IST

बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट के लिए मतदान पांचवे चरण के तहत 6 मई को होगा। बीजेपी की ओर से दिनेश प्रताप सिंह मैदान में है। वहीं एसपी और बीएसपी ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारा है।

Published: 11 Apr 2019, 4:49 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Apr 2019, 4:49 PM IST