हालात

श्रीनगरः तरसर झील हादसे में लापता गाइड का शव मिला, एक पर्यटक अभी भी लापता, तलाश जारी

तरसर झील इलाके में ट्रेकिंग करने गए 11 पर्यटक और तीन गाइड समेत 14 लोग लापता हो गए थे। इस इलाके में सोमवार से ही लगातार बारिश और बफबारी हो रही है और पूरा ट्रेकिंग ग्रुप वहां फंसा हुआ था। बचाव दल ने बुधवार को 10 पर्यटकों और 2 गाइड को सुरक्षित निकाल लिया था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में तरसर झील हादसे में लापता हुए गाइड का शव गुरुवार को बरामद कर लिया गया लेकिन अब भी एक पर्यटक का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गाइड शकील अहमद का शव जिले के लिद्दरवर्थ इलाके में मिला। शकील उत्तरी कश्मीर के गांदेरबल जिले के गगनजीर गांव का रहने वाला था।

Published: undefined

पुलिस ने कहा कि लापता पर्यटक की पहचान उत्तराखंड के महेश के रूप में हुई है। तरसर झील इलाके में ट्रेकिंग करने गए 11 पर्यटक और तीन गाइड समेत कम से कम 14 लोग मंगलवार को लापता हो गए थे। इस इलाके में सोमवार से ही लगातार बारिश और बफबारी हो रही है और पूरा ट्रेकिंग ग्रुप वहां फंसा हुआ था।

Published: undefined

पहलगाम पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा भेजे गए बचाव दल ने बुधवार को 10 पर्यटकों और 2 गाइडों को सुरक्षित निकाल लिया था। इस घटना में गाइड शकील अहमद और पर्यटक महेश लापता हो गए थे। लापता पर्यटक का पता लगाने के लिए इलाके में अभी तलाश जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined