हालात

वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़: राहुल और प्रियंका गांधी ने मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।’’ राहुल गांधी ने घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने माता वैष्णो देवी मंदिर में शविवार को हुई भगदड़ की घटना पर दुख व्यक्त किया। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।’’ राहुल गांधी ने घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Published: undefined

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा कि माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की दुर्घटना का दुखद समाचार मिला। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए माता से प्रार्थना करती हूं।

Published: undefined

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के माता वैष्णो देवी भवन में मची भगदड़ में 12 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को कटरा के सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। वहां ब्लॉक मेडिकल अफसर डॉ. गोपाल दत्त के मुताबिक इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में अभी तक 13 लोगों के घायल होने की भी खबर है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़, 12 की मौत, 13 घायलों का कटरा में इलाज जारी

माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़: हेल्पलाइन नंबर जारी, इन नंबरों पर कॉल कर ले सकते हैं अपने परिजनों की जानकारी

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined