हालात

मध्य प्रदेश में आवारा कुत्तों ने फिर एक मासूम को नोच डाला, कमलनाथ ने शिवराज सरकार की नाकामी पर बोला हमला

धार जिले की घटना से करीब 20 दिन पहले राजधानी भोपाल में भी एक मासूम पर कुत्तों ने हमला बोला था। उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त तेवर अपनाए थे। उसके बाद भी इस तरह की घटना हो गई । इस बार तो मासूम की जान ही चली गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

मध्य प्रदेश में आवारा कुत्तों ने फिर एक मासूम पर हमला बोला। पहले राजधानी में कुत्तों ने एक मासूम पर हमला किया था और अब धार जिले में तो कुत्तों ने एक मासूम की जान ही ले ली। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बच्ची की मौत पर शिवराज सरकार पर सवाल उठाया है।

Published: undefined

धार जिला मुख्यालय से सात किलो मीटर दूर स्थित पाडल्या गांव में तीन साल की आदिवासी बालिका नंदिनी खेल रही थी, तभी कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया। कुत्तों ने यह हमला तब किया जब नंदिनी अपने भाई और बहन के साथ खेल रही थी। कुत्तों ने काफी दूर तक उसे घसीटा भी। इस मासूम की कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

Published: undefined

गौरतलब है कि लगभग 20 दिन पहले राजधानी भोपाल में भी एक मासूम पर कुत्तों ने हमला बोला था। उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त तेवर अपनाए थे। उसके बाद भी इस तरह की घटना हो गई । इस बार तो मासूम की जान ही चली गई।

Published: undefined

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने धार में एक मासूम को कुत्तों द्वारा नोच लिए जाने पर ट्वीट कर कहा, "शिवराज जी , विगत एक जनवरी को भोपाल के बागसेवनिया क्षेत्र में एक चार साल की मासूम बच्ची पर श्वान के हमला करने की दर्दनाक घटना हुई थी। अब प्रदेश के धार के ग्राम पाडलिया में 3 साल की मासूम बच्ची नंदनी को इसी प्रकार श्वानों ने नोच डाला और बच्ची की दुखद मौत हो गई। यह घटना बेहद दर्दनाक है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined