हालात

सुशांत केस : अब बीजेपी-शिवसेना नेता आमने-सामने, फडणवीस की पत्नी को प्रियंका चतुर्वेदी का करारा जवाब

सुशांत केस को लेकर जहां बिहार और मुंबई पुलिस आमने-सामने है, तो वहीं बीजेपी और शिवसेना नेता भी एक-दूसरे भिड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल बीजेपी ने सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर ले रखा है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी भी कूद पड़ी हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को लगता है कि मुंबई अपनी मानवता खो चुकी है और वह रहने लायक जगह नहीं रही है। इस पर शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि अगर ऐसा ही है तो फिर मुंबई पुलिस की सुरक्षा भी छोड़ दें।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां बिहार और मुंबई पुलिस में तनातनी मची हुई है वहीं राजनीतिक तौर पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी मैदान में कूदी हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि, “मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है और महानगर की पुलिस जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मामले से निपट रही है उसे देखते हुए यह अब रहने के लिए सुरक्षित नहीं है।’

Published: undefined

अमृता के इस ट्वीट पर शिवसेना और एनसीपी नेताओं ने पलटवार किया है। शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार करते हुए ट्विटर पर कहा, ‘मुंबई पुलिस की सुरक्षा में कार के साथ चारों ओर घूमिये...।’ उन्होंने कहा कि मैं मुंबई पुलिस पर आरोप लगाने वाले, उसे बदनाम करने वाले इन प्रदेश बीजेपी नेताओं और उनके परिवारों को चुनौती देती हूं कि अपनी पुलिस सुरक्षा को छोड़ दें और निजी एजेंसियों की सुरक्षा ले लें जो उन्हें शहर में सुरक्षित महसूस करा सकें।

Published: undefined

अमृता को जवाब देते हुए एनसीपी प्रवक्ता अदिति नलवड़े ने भी अमृता फडणवीस की एक पुरानी तस्वीर के साथ ट्वीट किया जिसमें अमृता फडणवीस एक जहाज पर किनारे पर बैठी दिख रही हैं, उन्होंने लिखा, ‘उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जब वह एक क्रूज जहाज पर किनारे पर खतरनाक तरीके से बैठी थीं, तो वह मुंबई पुलिस का जवान था जो उनकी सुरक्षा कर रहा था।’ अदिति ने साथ ही आरोप लगाया कि अमृता फडणवीस की रुचि केवल उस निजी बैंक में पुलिस का वेतन खाता खोलने में थी, जहां वह काम करती थीं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined