हालात

तमिलनाडु: मदुरै पहुंचे पीएम मोदी का विरोध, जगह-जगह दिखाए गए काले झंडे, ‘गो बैक मोदी’ के लगे नारे

तमिलनाडु के मदुरै में पीएम मोदी के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन हुए। हाथों में काले झंडे लिए एमडीएमके के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का एमडीएमके चीफ वाइको ने नेतृत्व किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया मदुरै में पीएम मोदी का विरोध

तमिलनाडु के मदुरै पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार विरोध किया गया। उनके मदुरै पहुंचने पर ‘मोदी गो बैक’ के नारे भी लगाए गए। पूरे शहर में पीएम के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन हुए। हाथों में काले झंडे लिए एमडीएमके के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं का एमडीएमके चीफ वाइको ने नेतृत्व किया।

पीएम मोदी की यात्रा का सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन तो हुआ ही। सोशल मीडिया पर भी पीएम के दौरे का विरोध देखा गया। ट्विटर पर सुबह से ही #गौबैकमोदी टॉप ट्रेंड कर रहा है।

विरोध-प्रदर्शन के बीच पीएम नरेंद्र मोदी मदुरे पहुंचे। जहां उन्होंने ने एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) का शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने मदुरै, तंजावुर और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेजों के सुपरस्पेशिऐलिटी ब्लॉक का भी उद्घाटन किया।

Published: 27 Jan 2019, 2:57 PM IST

तमिलनाडु के बाद पीएम मोदी केरल के कोच्चि पहुंचे, जहां उन्होंने भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के इंटीग्रेटेड रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यहां पर एक पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला भी रखी। प्रधानमंत्री कोच्चि में ही इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एक एलपीजी बॉटलिंग प्लांट के स्टोरेज वेसल का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने एट्टूमानूर में स्किल डिवेलपमेंट इंस्टिट्यूट की भी आधारशिला रखी ।

Published: 27 Jan 2019, 2:57 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Jan 2019, 2:57 PM IST