हालात

तेज बहादुर यादव ने छोड़ी दुष्यंत चौटाला की पार्टी, JJP-BJP गठबंधन को बताया हरियाणा से गद्दारी, उठाए कई सवाल

हरियाणा में बीजेपी को दुष्यंत चौटाला के समर्थन करने पर जेजेपी नेता और बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर ने हरियाणा की जनता के साथ गद्दारी बताया है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को विपक्ष में बैठना चाहिए था। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की जनता के साथ धोखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जेजेपी में शामिल होकर करनाल विधानसभा सीट से सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेजबहादुर यादव ने पार्टी छोड़ दिया है। पार्टी छोड़ने के साथ ही उन्होंने वीडियो जारी कर दुष्यंत चौटला पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी बीजेपी के साथ मिलना चाहती है जिसके कारण वो पार्टी से किनारा कर रहे हैं। उन्होंने इसे हरियाणा की जनता के साथ गद्दारी बताते हुए कहा है कि दुष्यंत चौटाला को विपक्ष में बैठना चाहिए था।

Published: undefined

तेज बहादुर ने आगे कहा कि जब बीजेपी निर्दलीय विधायकों के साथ सरकार बना रही थी, तब आप खुद गए और गठबंधन किया। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की जनता के साथ धोखा है। गठबंधन गलत है।

Published: undefined

बता दें कि बीएसएफ से बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनाव लड़ा था। इससे पहले तेज बहादुर ने लोकसभा चुनाव में वाराणसी से पीएम मोदी को चुनौती दिया था। तेज बहादुर ने वाराणसी से पहले निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया था, लेकिन नॉमिनेशन के दो दिन पहले उन्हें समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया था। हालांकि नॉमिनेशन रिजेक्ट होने के चलते तेज बहादुर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाए थे।

इससे पहले तेज बहादुर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आए थे। जिसमें उन्होंने बीएसएफ में तैनात रहते हुए खराब खाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीएसएफ ने मामले की जांच कराई और इसके बाद तेज बहादुर को अनुशासनहीनता के आरोप में बर्खास्त कर दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined