हालात

मोदी सरकार में बीएसएफ के खाने पर सवाल उठाने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे ने की खुदकुशी

सेना में जवानों को मिलने वाले घटिया क्वालिटी के भोजन मिलने की पोल खोलने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच शुरू कर दी है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

मोदी सरकार में खराब खाने पर सवाल उठाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के बेटे रोहित ने गुरुवार रात खुदकुशी कर ली है। हरियाण के रेवाड़ी स्थित अपने मकान में रोहित ने खुद को गोली मारी ली। बताया जा रहा है कि जिस समय की घटना है कि उस समय घर पर कोई नहीं था। पिता तेज बहादुर इस समय प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में गए हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published: 18 Jan 2019, 9:45 AM IST

खबरों के मुताबिक, तेज बहादुर यादव का बेटा रोहित कुमार दिल्ली विश्वविद्यालय में बीएससी के सेंकेड ईयर का छात्र था। वहीं हरियाणा पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी के बाद हम मौके पर पहुंचे, तो देखा कि कमरा अंदर से लॉक है। अंदर जाने पर हमें बेड पर पड़ा रोहित का मृत मिला। और उसके हाथों में एक पिस्टल भी थी। पुलिस घरवालों से जानकारी ले रही है कि क्या रोहित किसी तरह के तनाव से गुजर रहा था।

Published: 18 Jan 2019, 9:45 AM IST

बता दें कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने जनवरी 2017 में खराब खाने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था। उनका डाला हुआ वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद अप्रैल, 2017 में बीएसएफ ने उनको अनुशासन हीनता का दोषी मानते हुए बर्खास्त कर दिया था।

Published: 18 Jan 2019, 9:45 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Jan 2019, 9:45 AM IST