हालात

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- दिखाने को एक काम नहीं, पर गिनाने को हजार बहाने हैं

तेजस्वी यादव ने कहा 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्यवस्था, बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है। दिखाने को एक काम नहीं है पर गिनाने को हज़ार बहाने है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिखाने को एक काम नहीं, पर गिनाने को हजार बहाने हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्यवस्था, बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है। दिखाने को एक काम नहीं है पर गिनाने को हज़ार बहाने है। नीतीश जी का बस चले तो पिछली सरकारों पर क्या, पौराणिक पात्रों पर भी अपनी शिथिलता का दोष मढ़ दें!"

Published: undefined

बुधवार को तेजस्वी यादव ने किया था बेरोजगारी रैली की घोषणा


बुधवार को तेजस्वी यादव ने घोषणा की है कि वह जल्द ही पटना में एक बेरोजगारी रैली का आयोजन करेंगे। उनका यह बयान मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बेरोजगार युवकों के विरोध प्रदर्शन के बाद आया। उन्होंने कहा था "जब बेरोजगार युवाओं ने 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार और एनडीए के 19 लाख नौकरियों के वादे को याद दिलाया, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और उनके साथ अहंकारी बर्ताव किया। नीतीश कुमार बिहार के युवाओं को नौकरी देने में विफल रहे। जब युवाओं ने यह याद दिलाया, तो उनका मजाक उड़ाया गया। यह बेरोजगार युवाओं का अपमान है।"

तेजस्वी ने कहा था, "हमने बेरोजगार युवाओं की आवाज बनने का फैसला किया है और बेरोजगारी के खिलाफ देश की सबसे बड़ी रैली का आयोजन करेंगे।" तेजस्वी ने कहा था, "मुख्यमंत्री बेरोजगार युवकों के सामने आने से बच रहे हैं। वह सड़क यात्रा से बच रहे हैं, क्योंकि उन्हें जनता का सामना करना पड़ेगा। नीतीश कुमार एक कमजोर मुख्यमंत्री हैं, जो राजनीतिक मजबूरी के रूप में चुनावी रैलियों में जाते थे।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined