हालात

तेजस्वी के सिर बंधेगा शादी का सेहरा, दिल्ली में होगी सगाई, RJD कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट कर इस खबर पर मुहर लगाई है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में गुरुवार को सगाई होगी। इस मौके पर लालू परिवार और परिवार के कुछ नजदीकी लोगों के ही शामिल होने की संभावना है। तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट कर इस खबर पर मुहर लगाई है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।

Published: undefined

सूत्रों की मानें तो तेजस्वी की जीवनसंगिनी बनने वाली हरियाणा की हैं। कहा जा रहा है कि दोनों में पुरानी जान पहचान है। हालांकि, अभी इस मामले में आरजेडी का कोई भी कार्यकर्ता खुलकर नहीं बोल रहा है। बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इसके अलावा केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे।

Published: undefined

आरजेडी के विधायक और लालू यादव परिवार के नजदीकी माने जाने वाले भाई वीरेंद्र ने बताया कि मुझे जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक गुरुवार को नेता तेजस्वी यादव की सगाई है। उनकी शादी की खबर सुनने के बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पटना के मनेर में आरजेडी के नेताओं ने इस मौके पर मिठाइयां भी बांटी।

Published: undefined

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से तेजस्वी की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इसे लेकर कई बार तेजस्वी की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सवाल भी पूछे जाते रहे थे।
लालू प्रसाद के पहले पुत्र तेजप्रताप की शादी के काफी समय बाद एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री के घर शहनाई बजने वाली है। तेजस्वी बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं और फिलहाल विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined