हालात

तेलंगाना में एक कुआं बना रहस्य का केंद्र, अब तक मिले 9 शव, सकते में पुलिस और स्थानीय लोग, इलाके में दहशत

तेलंगाना में एक कुएं से नौ लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है। इनमें से छह व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे। इतनी बड़ी संख्या में इस कुएं से निकल रहे शवों को देखकर पुलिस भी सकते में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतीकात्मक तस्वीर

तेलंगाना में वारंगल के सीमावर्ती इलाके में एक कुआं रहस्य का केंद्र बना हुआ है। जहां एक फैक्ट्री के पास बने कुएं से गुरुवार से अब तक कुल 9 शव बरामद हुए हैं। गुरुवार को जिस कुएं से 4 शव बरामद हुए उसी कुएं से शुक्रवार को पांच और शव बरामद हुए हैं। इतनी बड़ी संख्या में इस कुएं से निकल रहे शवों को देखकर पुलिस भी सकते में है। चूंकि, इन शवों पर किसी तरह के कोई घाव नहीं है। ऐसे में इनकी मौत कैसे हुई? इसी गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। ऐसे में आशंका है कि इस कुएं से और भी शव निकाले जा सकते हैं।

Published: 23 May 2020, 8:59 AM IST

इन शवों में एक बच्चे का और एक महिला भी शामिल है। 55 साल के मकसूद और 48 की निशा पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। कुछ साल पहले मजदूरी का काम करने के लिए तेलंगाना आ गए थे। यहां मजदूरी कर वो अपना गुजारा कर रहे थे। उनकी एक बेटी बुसरा खातून, दो बेटे साबाद आलम और सोहैल आलम थे, बुसरा का शादी हो गई थी मगर वो अपने बेटे को लेकर माता-पिता के साथ रहती थी, इस परिवार के सभी 6 लोगों का शव कुएं में मिला। इसके अलावा 3 अन्य लोगों का शव भी बरामद हुए हैं।

Published: 23 May 2020, 8:59 AM IST

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया है। केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। प्रवासी श्रमिकों से जुड़े सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। स्थानीय लोगों से भी पड़ताल की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: देश ने मजदूरों के साथ जो किया, वैसा पहले दुनिया में कहीं नहीं हुआ, ये मेहनतकश कभी माफ नहीं करेगा

Published: 23 May 2020, 8:59 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 May 2020, 8:59 AM IST