हालात

नोएडा की सोसाइटी में कुत्तों का आतंक जारी, 7 महीने के मासूम को बुरी तरह से नोचा, हुई मौत

सेक्टर-100 स्थित 'लोटस बुलेवर्ड' सोसाइटी में सोमवार को सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था। मजदूर राजेश कुमार उनकी पत्नी सपना अपने सात महीने के बच्चे अरविंद को लेकर वहां पर काम करने आए थे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

नोएडा में कुत्तों का आतंक जारी है। सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में कुत्तों के हमले से घायल 7 महीने के बच्चे की सोमवार देर रात को उपचार के दौरान मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

सेक्टर 39 के थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने बताया कि सेक्टर-100 स्थित 'लोटस बुलेवर्ड' सोसाइटी में सोमवार को सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था। मजदूर राजेश कुमार उनकी पत्नी सपना अपने सात महीने के बच्चे अरविंद को लेकर वहां पर काम करने आए थे।

Published: undefined

उन्होंने बताया, ‘‘सोमवार शाम को दोनों काम करते समय अपने बच्चे को एक जगह छोड़ा था। इसी बीच, सोसाइटी के आवारा कुत्तों ने मासूम पर हमला बोल दिया। उन्होंने उसके शरीर को पूरी तरह से नोच दिया। इस हमले में बच्चे के पेट की आंत बाहर आ गई।’’

थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बच्चे को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन, उपचार के दौरान सोमवार देर रात को बच्चे की मौत हो गई।

Published: undefined

इस घटना को लेकर सोसाइटी के लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों का कहना है कि कई बार लिखित में शिकायत देने ने के बावजूद नोएडा प्राधिकरण लावारिस कुत्तों से उन्हें निजात नहीं दिला पा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कि कुछ दिन पहले यहां मौजूद कुत्तों की नसबंदी की गई थी, जिसके बाद उन्हे वापस लाकर यहीं छोड़ दिया गया, जिससे समस्या और बढ़ गई। स्थानील लोग इस घटना के बाद से दहशत में हैं और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है।

Published: undefined

बता दें कि हाल ही में नोएडा सेक्टर-168 लोटस जिंग सोसायटी में टहलने निकले बुजुर्ग को कुत्ते ने काट लिया था। थोड़ी देर बाद इसी कुत्ते ने एक और हमला किया और माली को भी काट लिया। इसके अलावा कुछ दिन पहले नोएडा के सेक्टर-19 में भी आवारा कुत्तों ने दो महिलाओं को काटकर जख्मी कर दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ