हालात

श्रीनगर में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला, 2 जवान मौके पर शहीद, 2 गंभीर घायल

श्रीनगर के लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ की एक पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए, जबकि दो जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के बाहरी इलाके लावेपोरा में गुरुवार को कार सवार आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पेट्रोलिंग पार्टी के वाहन पर हमला कर दिया, जिसमें 2 जवान शहीद हो गए और 2 अन्य घायल हो गए। घटना के बाद अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया है और इलाके की नाकेबंदी कर हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

Published: 25 Mar 2021, 6:26 PM IST

कश्मीर के अधिकारियों ने बताया कि यह हमला लावापोरा इलाके में हुआ है। कार में आए आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के सेमी-बुलेटप्रूफ वाहन का अचानक से रास्ता रोका और उस पर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसमें वाहन में सवार 2 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 घायल हो गए। घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Published: 25 Mar 2021, 6:26 PM IST

ये हमला CRPF की 73वीं बटालियन पर किया गया है। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। मौके पर पुलिस और अर्द्धसैनिक बल के आलाधिकारी पहुंच चुके हैं, जिनके नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घटना के बाद इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक, हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ बताया जा रहा है।

Published: 25 Mar 2021, 6:26 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 25 Mar 2021, 6:26 PM IST