हालात

26 जनवरी पर खुफिया एजेंसियों का अलर्ट, दिल्ली-एनसीआर में आतंकियों के घुसने की आशंका, सुरक्षा चाक-चौबंद

दिल्ली और उसके आस पास इलाकों में गणतंत्र दिवस की परेड से 4 दिन पहले खुफिया एजेंसियों ने एक बड़ा अलर्ट जारी किया है। इंटेलिजेंस ने राजधानी और इसके आसपास के इलाकों में कुछ आतंकियों के घुसने की आशंका जताई है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

दिल्ली में गणतंत्र दिवस से पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में कुछ आतंकियों के घुसने की आशंका जताई है। एजेंसियों के मुताबिक, आतंकियों की संख्या 5 से 6 हो सकती है।

खुफिया एजेंसियों की माने तो ये आतंकी लश्कर ए तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश रच रहे हैं। इस अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर दिया है। दिल्ली में तमाम इलाके जहां भीड़भाड़ होती है वहा खास एहतियात बरती जा रही है। रेलवे स्टेशन, आईएसबीटी, मेट्रो स्टेशन, एयरपोर्ट पर अतिरिक्त मुस्तैदी बरती जा रही है।

वहीं दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था को अभेद्य बनाने के लिए इसे 28 सेक्टरों में बांटा गया है और प्रत्येक सेक्टर की जिम्मेदारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई है। राजधानी के हर हिस्से की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 50 हजार पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों की तैनाती की गई है।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता मधुर वर्मा के मुताबिक, नई दिल्ली इलाके में खास चौकसी बरती जा रही है। दिल्ली के सभी प्रमुख बाजारों, रेलवे-मेट्रो स्टेशनों, एयरपोर्ट, बस अड्डा, ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों सहित भीड़भाड़ वाले इलाके में सुरक्षा के चाक-चौबंद बंदोबस्त कर लिए गए हैं। कई महत्वपूर्ण स्थलों को सुरक्षा सेना ने अपने जिम्मे ले ली है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined