हालात

मुंबई: दिवाली बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया के कर्मचारी हड़ताल पर, कई उड़ानों में देरी, यात्री परेशान

मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट लिमिटेड (एआईएटीएसएल) का क्रॉन्टैक्चुअल ग्राउंड स्टाफ दिवाली बोनस नहीं मिलने के कारण हड़ताल पर है। इसके कारण आज सुबह से एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स देरी से उड़ान भर रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के ग्राउंड स्‍टाफ की हड़ताल  

मुंबई में एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विसेज़ लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ ने बुधवार रात से हड़ताल कर दी। जिसकी वहज से कल रात से अभी तक एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स देरी से उड़ान भर रही हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट हैं।

Published: undefined

एयर इंडिया के प्रवक्ता के बयान का हवाला दिया है, जिसमें यह कहा गया, “अचानक एआएटीएसएल कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ विमानों की में देरी हुई है। हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और सभी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि बाधा को देरी को कम किया जा सके।” एयर इंडिया ने स्थिति को सामान्‍य बनाने के लिए अपने स्‍थाई स्‍टाफ को ड्यूटी पर उतार दिया है। कंपनी के मुताबिक स्थिति को काबू में लाने के प्रयास हो रहे हैं।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, दिवाली का बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के कर्मचारी बुधवार से हड़ताल पर हैं। इसी वजह से मुंबई से आने-जाने वाली विमानों में देरी हो रही है। इस हड़ताल की वजह से एयरपोर्ट पर यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है। विमान में सामान चढ़ाने, विमान में साफ-सफाई करने और कार्गो की जिम्मेदारी ग्राउंड स्टाफ के पास ही रहती है। ऐसे में कर्मचारियों की इस हड़ताल से इन सभी सेवाओं पर असर पड़ा है।

इस दौरान एयरपोर्ट पर परेशान यात्रियों ने इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि यह बेहद शर्मनाक स्थिति है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined