हालात

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की खबर निकली अफवाह, पत्नी ने खबरों का किया खंडन, कहा- हालत अभी भी नाजुक

उनकी पत्नी वृषली गोखले ने कहा, "वह कल दोपहर कोमा में चले गये थे और उसके बाद से, वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं। वह वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है। सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि उनमें इम्प्रूवमेंट हो रहा है या नहीं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैल रही है। लेकिन सच्चाई यह है कि वो अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। उनकी बेटी नेहा गोखले ने बताया कि एक्टर की हालत गंभीर है और उनके निधन की खबर महज अफवाह है।

वहीं उनकी पत्नी वृषली गोखले ने कहा, "वह कल दोपहर कोमा में चले गये थे और उसके बाद से, वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं। वह वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है। सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि उनमें इम्प्रूवमेंट हो रहा है या अभी भी कुछ रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं।"

Published: undefined

बता दें कि विक्रम गोखले को पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि मराठी मंच से अपनी जर्नी शुरू करने वाले गोखले ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अपनी पहचान बनाई और 2013 में मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए 60वें राष्ट्रीय पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। विक्रम गोखले एक शानमदार अभिनेता हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह हम दिल दे चुके सनम, भूल भुलैया, दिल से, दे दना दन, मिशन मंगल जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined