हालात

गाजियाबाद में दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की खोली पोल, कई इलाके जलमग्न, तालाब में बदली सड़कें

सोशल मीडिया पर लोगों ने गाजियाबाद नगर निगम से पूछा कि जब बीते दिनों भी अव्यवस्था दिखी तो उससे सीख क्यों नहीं ली गई? नगर निगम लाखों रुपये का पेमेंट ठेकेदार को करता है और नतीजा सड़क पर तालाब के रूप में सामने आता है।

गाजियाबाद में दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की खोली पोल
गाजियाबाद में दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की खोली पोल फोटोः IANS

उत्तर प्रदेश के गाजियाबादा में स्वतंत्रता दिवस पर मंगलवार को जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और इसी बीच दो घंटे बारिश हो गई, जिससे नगर निगम की पोल खुल गई। शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए और सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं। एक तो पहले से सड़कों में गड्ढे और ऊपर से जलजमाव से कई लोग हादसे का शिकार हुए।

Published: undefined

...बारिश के बाद अर्थला मेट्रो स्टेशन, लोनी समेत कई इलाकों में भारी जलजमाव हुआ है और सड़कें तालाब बन गई हैं। गाजियाबाद के अर्थला मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क तालाब में तब्दील हो चुकी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोनी इलाके की भी कई वीडियो सामने आई है। जिनमें सड़कों पर पानी भरा हुआ है और लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Published: undefined

बड़ी संख्या में लोग नगर निगम की सफाई व्यवस्था को कोसते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर लोगों ने गाजियाबाद नगर निगम से पूछा कि जब बीते दिनों भी अव्यवस्था दिखी तो उससे सीख क्यों नहीं ली गई? नगर निगम लाखों रुपये का पेमेंट ठेकेदार को करता है और नतीजा सड़क पर तालाब के रूप में सामने आता है।

Published: undefined

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली समेत एनसीआर में हुई लगातार भारी बारिश से गाजियाबाद की सड़कों का बुरा हाल हो गया था। गाजियाबाद के अधिकतर इलाकों और रिहायशी सोसायटी में कमर तक पानी भर गया था। सड़कें पूरी तरह जलमग्न हो गई थीं। उस समय भी लोगों ने नगर निगम से सफाई व्यवस्था पर सवाल पूछे थे। लेकिन साफ है कि निगम ने कोई सबक नहीं लिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined