हालात

मतदान से एक दिन पहले केजरीवाल पर लगा 6 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप, आप उम्मीदवार के बेटे का खुलासा

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मतदान से एक दिन पहले पश्चिमी दिल्‍ली से आप उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। उदय जाखड़ ने कहा है कि उनके पिता ने टिकट पाने के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

पश्चिमी दिल्‍ली से आम आदमी पार्टी उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उदय ने दावा किया कि उनके पिता बलबीर सिंह जाखड़ ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये दिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा पास इसका सबूत है।

Published: undefined

वीडियो में आप उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने कहा कि आज मैं जो खुलासा करने जा रहा हूं उसके बाद मुझे नहीं पता कि मुझे घर में घुसने दिया जाएगा या नहीं, मेरे साथ क्या होगा लेकिन एक जिम्मेदार बेटा और नागरिक होने के नाते मैं इस तथ्य को आप सबके सामने लाना चाहता हूं।

Published: undefined

उन्होंने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि क्या वो कोई एक सबूत दिखा सकते हैं कि जिससे पता चले कि मेरे पिता कभी भी आम आदमी पार्टी या अन्ना आंदोलन से जुड़े रहे हो। उदय ने कहा कि वह कभी भी आम आदमी पार्टी या अन्ना आंदोलन से जुड़े नहीं रहे।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि इतना ही नहीं उसके पिता ने सिर्फ तीन महीने पहले ही राजनीति में प्रवेश किया है। उन्होंने जनवरी में ही उसे बताया था कि आम आदमी पार्टी 6 करोड़ रुपयों के बदले उन्हें टिकट ऑफर कर रही है। ये पैसे उन्हें केजरीवाल और गोपाल राय को सीधे तौर पर देने थे। ये पैसे केजरीवाल को देने के बाद मेरे पिता को पश्चिमी दिल्ली से टिकट मिला।

Published: undefined

हालांकि बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने बेटे उदय के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं आरोपों की निंदा करता हूं। मैंने अपने बेटे के साथ अपनी उम्मीदवारी के बारे में कभी चर्चा नहीं की। मैं उनसे बहुत कम ही बोलता हूं।

Published: undefined

यह पहला मौका नहीं है जब आम आदमी पार्टी पर रिश्वत लेने का आरोप लगा हो इसके पहले आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। कपिल मिश्रा ने दोनों पर 2 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined