हालात

हैदराबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव: सेंट्रल पैनल के पदों पर लेफ्ट गठबंधन का कब्जा, ABVP का पत्ता साफ

हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनावों में एएसयू,एसएफआई, डीएसयू और टीएसएफ की गठबंधन ने छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी, ओबीसीएफ और एसएलवीडी गठबंधन को बड़े अंतर से हरा दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनावों में लेफ्ट यूनिटी ने सभी सेंट्रल पैनल की पोस्ट जीत ली है और एबीवीपी के गठबंधन का सफाया कैंपस से कर दिया है। एएसयू,एसएफआई, डीएसयू और टीएसएफ की गठबंधन ने छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी, ओबीसीएफ और एसएलवीडी गठबंधन को बड़े अंतर से हरा दिया है।

Published: undefined

एसएफआई के अभिषेक नंदन ने अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के फणी कुमार को लगभग एक हजार वोट से हरा दिया है। अभिषेक नंदन को 2205 वोट मिले। उपाध्यक्ष पद के लिए खड़े एम श्री चरण ने एबीवीपी की लीला कृष्णा को हराया। एएसए के गोपी स्वामी ने अपने प्रतिद्वंद्वी एबीवीपी उम्मीदवार धीरेंद्र साहू को लगभग 1000 वोटों से हराया, उन्होंने कुल 2029 वोट हासिल किए। एबीवीपी के धीरेंद्र साहू को 1163 वोट मिले। संयुक्त सचिव पद के लिए खड़े टीएसएफ के राठौड़ प्रदीप को सबसे अधिक वोटों के मार्जिन से जीत मिली, उन्होंने 2040 वोट हासिल किए, जबकि एबीवीपी के कुमार रामावत को 1124 वोट मिले।

एसए-एसएफआई गठबंधन से प्रियंका बदरसेटी ने रीना शिनम को हराया और सांस्कृतिक सचिव पद पर जीत दर्ज की। सोहेल अहमद ने 1776 मतों के साथ खेल सचिव पद पर जीत हासिल की।

Published: undefined

हैदराबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजे

  • अभिषेक आनंद, अध्यक्ष पद के लिए जीते
  • एम श्री चरण उपाध्यक्ष पर जीते
  • गोपी स्वामी बने नए महासचिव
  • राठौड़ प्रदीप- संयुक्त सचिव पर जीते
  • प्रियंका बदरसेटी- सांस्कृतिक सचिव पर जीतीं
  • सोहेल अहमद- खेल सचिव चुने गए

हैदराबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव का 26 सितंबर को हुआ था और इसके नतीजे शुक्रवार की देर रात को घोषित किए गए हैं। गुरुवार को हुए इस मतदान में करीब 4200 से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined