हालात

यूपी: उन्नाव में दलित युवती का शव मिलने पर मायावती का हमला, कहा- सरकार सख्त कार्रवाई करे

युवती के शव को पुलिस ने मजिस्ट्रेट और परिजनों की मौजूदगी में गड्ढा खोदकर बरामद किया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और डॉग स्क्वायड जांच में जुट गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी के उन्नाव मामले में बीएसपी प्रमुख मयावती ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उन्नाव जिले में समाजवादी पार्टी नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद और गंभीर मामला। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण और हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे।

Published: undefined

बता दें कि युवती के शव को पुलिस ने मजिस्ट्रेट और परिजनों की मौजूदगी में गड्ढा खोदकर बरामद किया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और डॉग स्क्वायड जांच में जुट गई है। शव बरामद होने की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स को मौके पर बुलाया गया।

Published: undefined

बता दें कि उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक दलित महिला की बेटी बीते 8 दिसंबर 2021 से लापता थी। बेटी के हायब होने पर माता पिता ने 9 दिसंबर को ही पूर्व मंत्री के बेटे रजोल सिंह के खिलाफ तहरीर देते हुए बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined