हालात

यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा गाड़ दूंगा

योगी सरकार में राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने सीएए के समर्थन में अलीगढ़ में आयोजित रैली में विवादित बयान दिया है।अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी, योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एक ओर देश भर में नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। दूसरी ओर योगी के मंत्री सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वालों पर विवादित बयान दिया है। योगी सरकार में राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ में आयोजित रैली में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी, योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा।

उन्होंने आगे धमकी देते हुए कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी बैठा है। सोच लो, बचोगे नहीं। पोटा में जाओगे, जमानत नहीं होगी। भविष्य के साथ खिलवाड़ मत करो।

Published: 13 Jan 2020, 11:21 AM IST

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने के लिए अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड स्थित कोहिनूर मंच पर पहुंचे थे। इस दौरान राज्यमंत्री रघुराज सिंह भी मौजूद थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान रघुराज सिंह ने एमयू में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ चलाए जा रहे छात्रों के आंदोलन पर निशाना साधा और कहा कि इस आंदोलन के दौरान पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए थे। अगर ऐसा हुआ तो मैं नारे लगाने वाले को जिंदा दफना दूंगा।

Published: 13 Jan 2020, 11:21 AM IST

रघुराज सिंह ने आगे कहा, “यह देश हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई सभी का है। मगर इस तरीके से विवादित मोदी और योगी के खिलाफ नारे नहीं लगाने चाहिए।”

इससे पहले केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को एनआरसी, सीएए और एनपीआर को लेकर धमकी दे चुके हैं। उन्होंने कहा था, “अखिलेश यादव अगर राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) प्रक्रिया का पालन नहीं करते हैं तो वह चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।”

इसे भी पढ़ें: मोदी के मंत्री संजीव बालियान की अखिलेश यादव को धमकी, कहा- NPR फॉर्म नहीं भरा तो चुनाव भी नहीं लड़ पाएंगे

Published: 13 Jan 2020, 11:21 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Jan 2020, 11:21 AM IST