हालात

यूपी में सरकार गठन के बाद योगी कैबिनेट की हुई पहली बैठक, गरीबों को राहत देने के लिए लिया बड़ा फैसला

यूपी में सरकार गठन के बाद योगी मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला लिया है। कोरोना काल में शुरू की गई फ्री राशन योजना को योगी कैबिनेट ने तीन महीने के लिए और बढ़ाने का फैसला लिया है। इससे गरीबों को राहत मिलेगी।

फोटो: ANI
फोटो: ANI 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने और सरकार गठन के बाद सीएम योगी ने कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की। मंत्रिमंडल की इस बैठक में योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। कोरोना काल में शुरू की गई फ्री राशन योजना को योगी कैबिनेट ने तीन महीने के लिए और बढ़ाने का फैसला लिया है। इससे गरीबों को राहत मिलेगी।

Published: 26 Mar 2022, 11:24 AM IST

लखनऊ के लोक भवन में पहली कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस से बात की। उन्होंने बताया कि कैबिन ने फैसला लिया है कि अगले 3 महीने के लिए मुफ्त राशन योजना को फिर से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को फायदा पहुंचेगा। कोरोना महामारी के दौरान इस योजना की शुरुआत की गई थी।

Published: 26 Mar 2022, 11:24 AM IST

मंत्रिमंडल बैठक के बाद दोनों डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य एक साथ बाहर निकले। उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि सरकार के इस फैसले सीधे 15 करोड़ लोगों को जिंदगी बदलेगी। वहीं, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार गरीबों का ध्यान रख रही है और करोड़ों परिवार को इसका सीधे फायदा मिलेगा।

Published: 26 Mar 2022, 11:24 AM IST

कैबिनेट बैठक के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपर मुख्य सचिव, प्रमुख मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक मौजूद रहे।

Published: 26 Mar 2022, 11:24 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Mar 2022, 11:24 AM IST