हालात

उत्तर प्रदेश: बरेली के निजी अस्पताल के आईसीयू में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 5 कर्मचारियों पर आरोप

पीड़िता ने बताया कि अस्पताल में रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी नहीं था, तब कंपाउंडर और अस्पताल के 4 कर्मचारियों ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया और जब उसने विरोध किया तो उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया। इसके बाद पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया यूपी के बरेली के निजी अस्पताल के आईसीयू में नाबालिग लड़की से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल के 5 कर्मचारियों ने गैंगरेप किया है।

Published: 04 Nov 2018, 12:40 PM IST

यह मामला सुभाषनगर थाना इलाके में स्थित मेधांस अस्पताल है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 5 दिन पहले खेत पर काम करते नाबालिग को सांप ने काट लिया था। इसके बाद नाबालिग को मेधांस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। पीड़िता के मुताबिक, अस्पताल में रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी नहीं था, तब कंपाउंडर और अस्पताल के 4 कर्मचारियों ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया और जब उसने विरोध किया तो उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया। इसके बाद पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

Published: 04 Nov 2018, 12:40 PM IST

इस बात की जानकारी पीड़िता ने अपने पिता को दी। पीड़िता के पिता ने घटना की सूचना फोन कर पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है, और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Published: 04 Nov 2018, 12:40 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Nov 2018, 12:40 PM IST