हालात

विवेक हत्याकांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुली पुलिस की पोल, ऊंची जगह से विवेक को मारी गई थी गोली

ऐपल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक के शरीर में गोली ऊपर से नीचे की तरफ गई थी। संभवतः गाड़ी के बोनट पर चढ़कर विवेक को गोली मारी गई होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया विवेक को ऊंची जगह से मारी गई थी गोली: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एप्पल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक को ऊंची जगह से गोली मारी गई थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि विवेक को चेहरे के बाईं तरफ ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, विवेक के शरीर में गोली ऊपर से नीचे की तरफ गई थी। संभवतः गाड़ी के बोनट पर चढ़कर विवेक को गोली मारी गई होगी। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि काफी नजदीक से गोली चलाई गई थी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

गौरतलब है कि पुलिस ने घटना के वक्त विवेक के साथ कार में मौजूद उनकी सहकर्मी सना की तहरीर पर पहली एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें होशियारी के साथ यह साबित करने की कोशिश की गई थी कि पुलिस ने विवेक पर गोली नहीं चलाई थी। पहली एफआईआर पर सवाल उठने के बाद पुलिस ने विवेक की पत्नी कल्पना की शिकायत के आधार पर दूसरी एफआईआर दर्ज की थी।

गौरतलब है कि लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में 28 सितंबर की रात को उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल ने ऐपल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined